बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब को लेकर छापेमारी करने गयी पुलिस पर लोगों ने किया पथराव, महिला समेत तीन लोग गिरफ्तार

शराब को लेकर छापेमारी करने गयी पुलिस पर लोगों ने किया पथराव, महिला समेत तीन लोग गिरफ्तार

NAWADA : जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र विनोवा नगर में सोमवार की मध्य रात्रि में शराब बेचने की सूचना पुलिस को दी गई थी. सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों ने दल बल के साथ बिनोवा नगर पहुंचकर एक व्यक्ति के घर पर छापेमारी की. लेकिन पुलिस को देखते ही घर पर बैठकर पी रहे सभी पियक्कड़ भागने में सफल रहे. मौके पर से पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. अपने लोगों को गिरफ्तार होते देखकर ग्रामीणों ने पुलिस पर रोड़े बाजी शुरू कर दी. जिससे पुलिस वाहन का पिछला शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. 

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि विनोवा नगर में शराब बेचने की सूचना मिली थी. सूचना पाकर थाना के एसआई सतीश कुमार और एएसआई रामप्रवेश राम ने दल बल के साथ शराब धंधेबाज के घर पर छापेमारी की. पुलिस को देख कर सभी पियक्कड़ भागने में सफल रहे. जबकि छत पर शराब और ग्लास गिरा पड़ा था. वही शराब धंधेबाज सिया राजवंशी और पत्नी प्रमिला देवी को गिरफ्तार किया गया है. जबकि पुलिस के वाहन पर पथराव किए जाने के मामले में सुजीत कुमार को हिरासत में लिया गया है. तीनों व्यक्ति एक ही परिवार के सदस्य हैं. तीनों का संबंध पति पत्नी और पुत्र बताया गया है. 

उन्होंने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई को लेकर न्यायालय की हिरासत में भेज दिया गया है. ताकि आगे की कार्रवाई किया जा सके. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News