नवादा में राजद को लगा बड़ा झटका, पार्टी के कद्दावर नेता ने किया जदयू प्रत्याशी का समर्थन

नवादा में राजद को लगा बड़ा झटका, पार्टी के कद्दावर नेता ने किया जदयू प्रत्याशी का समर्थन

NAWADA : जिले में राजद को बड़ा झटका मिला है. जिला परिषद सदस्य और राजद के कद्दावर नेता ने जदयू के समर्थन का ऐलान कर दिया है. गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र में यह राजनीतिक परिदृश्य देखने को मिला है. जहां लगभग दस वर्षों से अधिक समय तक एक दूसरे के खिलाफ जुबानी जंग छेड़ने वाले राजद के कद्दावर साथी रहे कौआकोल पूर्वी के जिला पार्षद अजित यादव ने नवादा के जदयू विधायक कौशल यादव की पत्नी, गोविंदपुर विधायक व जदयू प्रत्याशी पूर्णिमा यादव को खुलकर अपना समर्थन दिया है. 

गोविंदपुर विधानसभा के जदयू प्रत्याशी व वर्तमान विधायक पूर्णिमा यादव ने जिला पार्षद अजित यादव के कौआकोल आवास पहुंचकर उनसे समर्थन मांगा था. जिस पर गर्मजोशी से स्वागत करते हुए पुराने सारे राजनीतिक विवादों को भुलाकर जिला पार्षद अजित यादव ने तन,मन धन से सहयोग करने की बात कही. 

विधायक पूर्णिमा यादव ने जिला पार्षद अजित यादव के प्रति आभार जताते हुए उनके समर्थकों से भी अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की. 

जिला पार्षद अजित यादव ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हर क्षेत्र में काफी विकास हो रहा है. ऐसी परिस्थिति में उनके प्रतिनिधि के रूप में पूर्णिमा यादव को एक बार फिर से विधायक बनना बहुत जरूरी है. उन्होंने शीघ्र ही अपने स्तर से विधायक के पक्ष में चुनावी प्रचार प्रसार जोर शोर से चलाने की बात कही. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट




Find Us on Facebook

Trending News