नवादा में RJD नेता का मिला शव, मर्डर और हादसे को लेकर फंसा पेंच

नवादा में RJD नेता का मिला शव, मर्डर और हादसे को लेकर फंसा पेंच

नवादा : जिले के वारसलीगंज थाना इलाके के आरजेडी पंचायत जिला अध्यक्ष अशोक यादव की हत्या या एक्सीडेंट की गुत्थी पुलिस समझाने में जुटी है. पुलिस का कहना है कि आरजेडी नेता की मौत रोड एक्सीडेंट में हुई है तो वहीं मृतक अशोक यादव के पिता सुखदेव यादव का कहना है कि यह मर्डर है और अपराधियों ने सिर में गोली मार कर हत्या को अंजाम दिया गया है.  

 इस घटना के बाद नवादा एसडीपीओ विजय कुमार झा सदर अस्पताल पहुंच परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि  प्रथम दृष्टि देखने में ऐसा लग रहा है कि युवक की मौत रोड एक्सीडेंट में हुई है लेकिन परिवार वाले का जो आरोप है उस पर पुलिस गंभीरता से जांच करेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि युवक की मौत रोड एक्सीडेंट में हुआ है या किसी अपराधी ने गोली मारकर हत्या की है.

  वहीं ग्रामीणों का कहना है कि पूर्व में भी बाघी मोड़ के पास रामु चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और अपराधी खुलेआम फरार हो गए थे.परिजनों का कहना है कि अशोक यादव गुरुवार की शाम 6:00 बजे अपने खेत पर खराब मोटर पंप को ठीक करने निकले थे पर देर रात तक घर लौट कर नहीं पहुंचे. सुबह 5:00 बजे पुलिस ने परिजनों को हादसे की जानकारी दी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस डेड बॉडी को उठाकर अस्पताल ले गई और उसके दो घंटे बाद परिजनों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए जमकर विरोध किया. 

Find Us on Facebook

Trending News