नवादा : सड़क दुर्घटना में 2 की मौत, आधा दर्जन लोग घायल, गांव में मचा कोहराम

नवादा : सड़क दुर्घटना में 2 की मौत, आधा दर्जन लोग घायल, गांव में मचा कोहराम

NAWADA : जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पटना रांची रोड राष्ट्रीय उच्च पद संख्या 31 पचगामा मोड़ के निकट ट्रक व मोटरसाइकिल में टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक  फरार हो गया. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर लिया है. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए उसे अस्पताल भेज दिया गया है. युवक की पहचान पतांगी गांव के रामानंद प्रसाद के पुत्र शंकर कुमार के रूप में की गई है.

वहीं दूसरी घटना काशीचक थाना क्षेत्र के बरबीघा स्टेट हाईवे की है. जहां बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर परमेश्वर चौधरी के घर में घुस गया. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई. बताया जाता है कि सरवन कुमार के पुत्र छोटू कुमार की मौत हुई है. वही 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मौके से ट्रक को जब्त  कर लिया है. 

इधर रुदौली क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि दो मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर हुई. जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल है. बलिया गांव निवासी प्रकाश कुमार व बड़गांव गांव के निवासी अनिल कुमार घायल हुए हैं. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी दरबारी चौधरी ने तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News