नवादा पुलिस को मिली सफलता, लूट की तीन स्कॉर्पियो के साथ 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

नवादा पुलिस को मिली सफलता, लूट की तीन स्कॉर्पियो के साथ 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

NAWADA : जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहाँ पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीँ गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस ने  लूटी गई स्कॉर्पियो को बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से लोडेड देसी कट्टा भी बरामद किया गया है. 

जिले के एडिशनल एसपी ने बताया कि खनवां गांव के निवासी गुलशन कुमार, फतेहपुर गांव के निवासी भुलेटन सिंह, खनवां के निवासी गोपाल कुमार को गिरफ्तार किया गया है. वहीँ उन्होंने यह भी बताया कि एसपी घूरत सायली सावलाराम के देखरेख में एक टीम गठित की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने इन तीनों अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 3 स्कॉर्पियो, एक लोडेड देशी कट्टा  तथा 8 मोबाइल बरामद की गई है. इन तीनों के बारे में पुलिस आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. 

घटना के सम्बन्ध में उन्होंने कहा कि 6 तारीख के दिन सिरदला क्षेत्र में एक स्कॉर्पियो की लूट होने के बाद पुलिस ने 24 घंटे के भीतर लुटेरे के पास से एक स्कॉर्पियो भी बरामद कर ली है. पहली घटना में 24 दिसंबर को धमौल थाना क्षेत्र में एक स्कॉर्पियो की लूट की गई थी. वहीँ दूसरी घटना पकरीबरामा थाना क्षेत्र की धमौल की है. जहाँ 25 दिसंबर को को भी एक स्कॉर्पियो की लूट की गई थी. वहीं तीसरी घटना 6 जनवरी की सिरदला थाना क्षेत्र की है. जहाँ एक स्कॉर्पियो की लूट गई गई थी. तीनों मामले में पुलिस को सफलता मिली है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News