नवादा : बेनीपुर के जंगल से दो लाश बरामद, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

नवादा : बेनीपुर के जंगल से दो लाश बरामद, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : नवादा जिले  रूपौ थाना अंतर्गत बेनीपुर के जंगल से पुलिस ने दो लाश बरामद किया है। दोनों लाशों की पहचान नहीं हो सकी है। रूपौ थाना अध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बेनीपुर गांव के जंगल की ओर दो लाश मिलने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि किस मामले में दोनों की हत्या की गई है। यह पता नहीं चल सका है। दोनों के शरीर पर धारदार हथियार से वार करने का जख्म है। ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने गला रेत कर उसकी हत्या कर दी है। 

सूचना मिल रही है कि एक व्यक्ति बेनीपुर गांव का है व दूसरा व्यक्ति भीखमपुर का रहने वाला है। लेकिन पुलिस लाश के सही तरीके से पहचान नहीं कर सकी है। रात के अंधेरे में होने के कारण लाश की पहचान करना मुश्किल हो रहा है। दोनो के परिजन रूपौ थाना में आवेदन देकर गायब होने की सूचना दिया था। इसी के आधार पर आशंका व्यक्त किया जा रहा है। पुलिस ने दोनों लाश को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बेनीपुर के अशोक राजवंशी और भीखमपुर बच्चू राजवंशी का शव बरामद किया गया है. लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. आपको बताते चलें कि इस गांव में वर्चस्व को लेकर 2 दिन पूर्व भी गोलीबारी की गई थी। आशंका जताया जा रहा है कि इसी घटना में दो व्यक्ति की हत्या की गई है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News