नवादा में तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा जमकर निशाना, कहा बिहार में चरम पर बेरोजगारी, हर विभाग में भ्रष्टाचार

नवादा में तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा जमकर निशाना, कहा बिहार में चरम पर बेरोजगारी, हर विभाग में भ्रष्टाचार

NAWADA : जिले में आज प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने दो जगह गोविन्दपुर और नवादा में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने राजद प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने का अपील किया. सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा की राज्य से नीतीश कुमार के कुशासन को हटाना है, ताकि जनता को राहत मिल सके. 

बिहार की जनता अब नीतीश सरकार से त्रस्त हो चुकी हैं. उन्होंने कहा की अब यहां की जनता बदलाव चाहती है, ताकि लोग बिहार में विकास देख सकें. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी चरम पर है और हर विभाग में भ्रष्टाचार है. नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है. हमारी सरकार आई तो कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख लोगों को रोजगार देंगे. शिक्षकों को स्थायी करेंगे. सामाजिक सुरक्षा पेंशन को बढाकर 400 से एक हजार रुपये प्रतिमाह करेंगे. उन्होंने कहा की नीतीश कुमार के कुशासन को हटाना है तो महागठबंधन प्रत्याशियों को अपना मत देकर विधानसभा पहुंचाना होगा. 

चुनावी सभा में गोविन्दपुर प्रत्याशी मो. कामरान व नवादा प्रत्याशी विभा देवी के अलावा रजौली के प्रत्याशी प्रकाश वीर, जिलाध्यक्ष महेन्द्र यादव, अशोक यादाव समेत कई लोग मौजूद थे. सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल से डबल इंजन की सरकार है. शादी किसी से और से हुई और हनीमून किसी और के साथ हो गया. 

वर्ष 2015 में लालू यादव के साथ मिलकर सरकार बनाई. नीतीश ने 12 करोड़ जनता को ठगा है. शिक्षा और स्वास्थ्य सब चौपट है. 46 प्रतिशत से अधिक बेरोजगारी बढ़ गई हैं. विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला. उन्होंने कहा की 10 लाख लोगों को रोजगार, नियोजित शिक्षकों को समान काम, समान वेतन, आशा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को वेतनमान मिलेगा. सभी जाति धर्म से ऊपर उठकर काम करना है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News