नवादा में वज्रपात की चपेट में आने से पति पत्नी सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत, गाँव में मचा कोहराम

नवादा में वज्रपात की चपेट में आने से पति पत्नी सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत, गाँव में मचा कोहराम

NAWADA : जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भवनपुर पंचायत के पुरैनी गांव में शनिवार की शाम वज्रपात होने से 58 वर्षीय जागी यादव तथा बकसोती पंचायत के लखपत बिगहा में 30 वर्षीय अनिल यादव और उनकी 28 वर्षीय पत्नी रेनू देवी की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि पुरैनी के 28 वर्षीय संतोष कुमार वज्रपात का छीटा लगने से बुरी तरह से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया। 

बताया जा है कि पुरैनी निवासी जागी यादव और संतोष कुमार पशु चराने बधार की ओर गये हुए थे, तभी लौटने के क्रम में वज्रपात हो गया। जिससे जागी यादव की मौत घटनास्थल पर हो गया। जबकि संतोष को छीटा लगने से बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने दोनों व्यक्ति को देखने के उपरांत गांव लाया। उसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से घायल युवक को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि गोरेलाल यादव तथा पंचायत समिति सदस्य मनोज वर्मा घटनास्थल पर पहुंचकर काफी दु:ख प्रकट किया और परिजनों को सांत्वना दिया। घटना की जानकारी थाना और बीडीओ को दिया।

वहीं लखपत बिगहा निवासी बालगोविंद यादव के पुत्र अनिल यादव और बहु रेनू देवी की मौत वज्रपात से हो गई है। मौत होने से पूरे गांव में कोहराम मच गया। मुखिया प्रतिनिधि अर्जुन यादव ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दिया और काफी दु:ख प्रकट किया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद और बीडीओ नीरज कुमार राय को दिया। थानाधक्ष ने बताया कि पुलिस बल को भेजकर घटनास्थल का जायजा लिया गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News