बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में आसमानी बिजली का कहर, वज्रपात की चपेट में आने से 8 की मौत

नवादा में आसमानी बिजली का कहर, वज्रपात की चपेट में आने से 8 की मौत

Nawada : प्रदेश में आज आसमान से मौत बरसी है। गोपालगंज, सिवान, पूर्व चंपारण के बाद अब नवादा से बड़ी खबर सामने आई है। जहां वज्रपात से 5 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। 

मिली जानकारी के अनुसार रकजिले के वारिसलीगंज प्रखंड के मसनखावा गांव में वज्रपात की चपेट में आने से 4 युवकों की मौत हो गई है। जिनमें तीन की पहचान मसनखावा गांव के निवासी के रुप में हुई है। वहीं एक की अबतक पहचान नहीं हो पाई है। वहीं रामगढ़ सोनसहारी में एक महिला की मौत हो गई है। 

मसनखावा गांव निवासी जिन तीन युवकों की मौत हुई है उनकी पहचान दिनेश मांझी उर्फ कल्लू मांझी, सतेंदर मांझी कारू मांझी के रुप में हुई है। रामगढ़ सोनसहारी के निवासी महिला की पहचान चिंता देवी के रुप में हुई हैं। 

बताया जाता है तो चिंता देवी खेत में काम कर रही थी वही तीनों युवक बारिश का पानी देखकर पुल के नीचे लोग गए थे उसी दौरान इन लोगों की मौत हुई है।वारिसलीगंज थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 4 युवकों और एक महिला की मौत हुई है। वहीं तीन लोग गंभीर रुप से घायल हुए है।  

इधर घटना की सूचना मिलते ही बीजेपी विधायक अरुणा देवी अस्पताल पहुंची मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी और मदद का आश्वासन दी। 

जानिए कहां कितने लोगों की हुई मौत...

औरंगाबाद के हसपुरा में अलग अलग जगहों पर ठनका गिरने से 3 की मौत। सीवान में 5 की मौत,बांका के रजौन में वज्रपात से 3 बालक की मौत, दो महिला सहित तीन लोग घायल, सुईया थाना क्षेत्र में युवक की मौत. मधुबनी में सात की मौत, घोघरडीहा प्रखण्ड के बेलहा गांव में पति-पत्नी की मौत। फुलपरास के सुग्गापट्टी गांव में ठनका के चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोग की मौत। मधेपुर थाने के भखराईन गांव में एक व्यक्ति की मौत, बेनीपट्टी के बिरौली में ठनका से एक की मौत

वहीं गोपालगंज में 13 लोगों की हुई मौत हुई है। भागलपुर के नारायणपुर के नवटोलिया में 12 वर्षीय बच्ची की मौत।पूर्णिया के कसबा प्रखंड में वज्रपात से एक बच्चे की मौत, पूर्वी चंपारण में वज्रपात से नाबालिग बच्ची सहित 3 लोगों की मौत.पश्चिम चंपारण के शिकारपुर में विशुनपुरवा तथा मालदा दो लोगों की मौत. बेतिया के शिकारपुर थाना के भसुरारी पंचायत के दो अलग-अलग टोला में बिजली ठनका गिरने से दो की मौत।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News