नवादा में विवाहिता का शव बरामद, सास और ससुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नवादा में विवाहिता का शव बरामद, सास और ससुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

NAWADA : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पनसल्ला गांव में पुलिस ने गुरुवार को अनिल चौधरी के घर से उसकी पत्नी सीमा देवी का शव बरामद किया है। शव कमरे के बाहर पड़ा हुआ था और कमरे में पंखा से साड़ी लटक रहा था। मृतका के ससुरालवालों का कहना है कि फांसी लगाकर महिला ने आत्महत्या कर ली है। जबकि मायके के स्वजनों का आरोप है कि गला घोंट कर हत्या कर दी गई है। पुलिस हत्या या आत्महत्या के बिंदु पर मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल मृतका की सास व ससुर बुंदेल चौधरी को पुलिस ने हिरासत में ले ली है। इधर, मृतका के स्वजनों ने बताया कि सीमा को शादी के बाद बच्चा नहीं हो रहा था। जिसे लेकर ससुराल वाले अक्सर उसे प्रताड़ित किया करते थे। लगातार मारपीट की जाती थी। इसे लेकर कई बार गांव में पंचायत भी बुलाई गई। बावजूद ससुरालवाले नहीं सुधरे। स्वजनों ने बताया कि बुधवार की रात सूचना दी गई कि सीमा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 

जिसके बाद परिवार के सदस्य पनसल्ला गांव स्थित उसके ससुराल पहुंचे। लेकिन फांसी लगाने से संबंधित कोई साक्ष्य नहीं मिला। सिर्फ पंखा से साड़ी लटक रहा था। जबकि शव कमरे के बाहर में पड़ा हुआ था। बच्चा जन्म नहीं देने के कारण ही गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई है। इसकी सूचना पाकर मुफस्सिल थाना की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

थानाध्यक्ष लालबिहारी पासवान ने बताया कि अभी मृतका के स्वजनों ने लिखित आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी। फिलहाल सास व ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News