बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में युवक की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या, तालाब में फेंका शव

नवादा में युवक की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या, तालाब में फेंका शव

NAWADA : नवादा के सिरदला में तालाब किनारे एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. युवक का शव देखने से प्रथमदृश्या यह प्रतीत होता है कि हत्या ईंट-पत्थर से कूच-कूचकर कर की गई है. मृत युवक की पहचान रांची के हुरहुरि गांव निवासी मोहम्मद अशलम अंसारी के रूप में की गई है. 

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार सुबह तालाब के नजदीक लाश दिखी, जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी. स्थानिय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी, जहाँ पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर शव को सबसे पहले अपने कब्जे में लिया और जांच में जुट गई. जांच के बाद जानकारी मिली कि मृतक का ससुराल सिरदला है और वह अपने ससुराल गया था. युवक का शव देखने से प्रथमदृश्या यह प्रतीत होता है कि हत्या ईंट-पत्थर से कूच-कूचकर कर की गई है. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पर मृतक के ससुराल वाले और पत्नी ने बताया कि हमलोग परिवार सहित सभी लोग शादी समारोह में भाग लेने के लिए नरहट के शेखपुरा गए हुए थे. अशलम अंसारी भी मंगलवार को ससुराल सिरदला जाने वाला था पर इसी बीच उसकी हत्या की सूचना मिली। इस घटना के बाद पूरे परिवार में ग़म का माहौल कायम हो गया है. 


Suggested News