नवादा : युवक को घर से बुलाकर ले गए बदमाश, फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नवादा : युवक को घर से बुलाकर ले गए बदमाश, फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पिरोटा गांव में एक युवक की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पूरे गाँव में सनसनी फैल गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि हत्या कर गांव के कुछ ही दूरी पर रास्ते में शव को फेंक दिया गया था. जिसपर गांव के ही कुछ लोगों की नजर पड़ी. लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. 

इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. मृतक के परिजन ने आरोप लगाया है कि निवास कुमार की हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि गोरेलाल सिंह के पुत्र निवास कुमार जो पिरोटा गांव के रहने वाले हैं. उन्हें दो युवक उनके घर से बुलाकर ले गए और उनकी जमकर पिटाई की. जिसके बाद युवक की मौत हो गई. बताया जाता है कि हत्या के मकसद से ही युवक उन्हें घर से लेकर गए थे. हालांकि इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है. 

वहीँ थाना प्रभारी ने कहा है कि परिजन के द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है. दो व्यक्ति निवास को घर से बुलाकर ले गए थे. पूर्व से ही पुरानी विवाद चल रहा था. जिसमें युवक की पिटाई के दौरान मौत हुई है. लिखित आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News