नवादा में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

नवादा में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

NAWADA : जिले में अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. युवक की पहचान पकरीबरावां थाना क्षेत्र के धमौल ओपी अंतर्गत तुरुकवन निवासी प्रदीप यादव के 24 वर्षीय पुत्र विनय कुमार के रूप में की गयी है. इलाज के लिए उसे पकरीबरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए पावापुरी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. 

जख्मी युवक के परिजनों ने बताया कि घायल युवक अपने दादा के श्राद्ध कर्म के लिए सामान लाने के लिए धमौल बाजार गया था. तभी रुपये छीनने एवं हत्या करने के नियत से उसे गोली मार दी गई. 

उन्होंने बताया कि गांव के ही परमेश्वर यादव के बेटा सतीश कुमार एवं अन्य तीन से चार की संख्या में आये अपराधी गांव से पीछा करते हुए धमौल बाजार के चौक पर घेर लिया और घायल युवक के पास 50 से 60 हजार रुपये था. जिसे छिनने का प्रयास करने लगे. विरोध करने के उपरांत अपराधी के द्वारा सरेआम गोली मार दी गयी. इसके बाद अपराधी रुपया छीन कर फरार हो गए. 

इधर एसडीपीओ मुकेश कुमार साह ने बताया कि दोनों एक ही गाँव के है. गोली लगने की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधी के द्वारा मोबाइल फोन माँगा गया. इसके बाद दोनों में क्या विवाद हुआ कि गोलीबारी किया गया. जिसकी अभी जाँच पड़ताल की जा रही है. दोषी अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा. वैसे पैसे की छिनतई को  लेकर एसडीपीओ ने साफ इनकार किया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News