नवादा : घर में घुसकर अपराधियों ने युवती को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

नवादा : घर में घुसकर अपराधियों ने युवती को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले में अपराधियों के बीच पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है. तीन लड़कों ने देर रात को घर में घुस कर 20 साल की युवती को गोली मार दी. जिसके बाद उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना पकरीबरावां थाना के धमौल ओपी क्षेत्र के दुरुकवन गांव की बताई जा रही है. घायल के पिता परमेश्वर यादव ने कहा कि कुछ लोगों ने घर में घुस कर इस घटना को अंजाम दिया है. 

उन्होंने बताया कि हम उस समय ऊपर के कमरे में सो रहे थे. तभी किसी ने दरवाजा खटखटाया तो सबिता ने गेट खोला. इसके बाद अचानक गोली मारकर तीनों आरोपी फरार हो गए. आनन फानन में घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पकरीबरावां लाया गया. जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद नवादा रेफर कर दिया गया. अब बताया जा रहा है की पीएमसीएच पटना में उसका  इलाज चल रहा है. घटना के सम्बन्ध में लड़की के पिता इससे ज्‍यादा वह कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं. हालाँकि यह नहीं बताया की इस घटना में कौन लोग शामिल हो सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार पीडिता की शादी 5 साल पहले हो गई थी. लेकिन अभी तक वह मायके में ही रह रही थी. ससुराल वाले के द्वारा गांव में ही जाने को लेकर दो तीन बार पंचायती भी किया जा चुका था. 

उधर थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि एक 20 वर्ष की लड़की को घायल अवस्था मे स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया. जिसका इलाज पटना में कराया जा रहा है. आवेदन प्राप्त नहीं है. आवेदन मिलने पर उचित कार्रवाई  की जाएगी. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News