बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में डकैती के दौरान युवक की गला काटकर हत्या, राजद ने थाना प्रभारी को बर्खास्त किये जाने की मांग की

नवादा में डकैती के दौरान युवक की गला काटकर हत्या, राजद ने थाना प्रभारी को बर्खास्त किये जाने की मांग की

NAWADA : जिले में बीती रात  डकैतों ने जमकर तांडव मचाया। अपराधियों ने जहां एक व्यवसायी के घर में घुसकर जमकर लूटपाट की। वहीं घर के एकलौते चिराग की गला काटकर हत्या कर दी। इधर इस घटना के बाद नवादा राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष महेन्द्र यादव के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें सांत्वाना देते हुए कहा कि इस दुःख की घड़ी में राष्ट्रीय जनता दल का एक-एक कार्यकर्ता परिवारों के साथ है।

जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव ने कहा है कि थाना से 10 कदम दूरी पर घर में घुसकर डकैती किया जाता और फिर घर के एकलौते बेटे का हत्या कर दी जाती है। यह नीतीश कुमार का सुशासन है। महेन्द्र यादव ने कहा कि पुलिस वाले रात में पेट्रोलिंग सही से करते नहीं है और ना ही अपराधियों पर लगाम लगा पा रहे हैं। जिले में लगातार अपराध की ग्राफ बढ़ता जा रहा है और पुलिस मस्त है।

उन्होंने कहा कि राजद परिवार की ओर से मांग करते हैं कि थाना प्रभारी सहित गस्ती दल को तुरंत  बर्खास्त किया जाए। पीडित परिवार को सरकार के तरफ से 10 लाख का मुआवजा दिया जाए। साथ ही हत्यारों की गिरफ्तारी जल्द-जल्द की जाए वर्ना राजद परिवार उग्र आंदोलन करेगा। यह राष्ट्रीय जनता दल परिवार की ओर से मांग की जाती है। 

बता दें नवादा नगर के पार नवादा बुंदेलखंड सहायक थाना क्षेत्र के डोभरापर मोहल्ला में बीती रात किराना सत्यानन्द प्रसाद सिंह के डकैती हुई। इस दौरान व्यवसायी के इकलौते पुत्र रौशन कुमार की गला रेत कर हत्या कर दी गई। वहीं व्यवसायी सत्यानंद को भी बुरी तरह पीटा गया, जिससे वे गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

परिवार के महिला सदस्यों के अनुसार पिता-पुत्र छत पर कमरे में सो रहे थे। जबकि अन्य लोग घर के निचले तले पर सो रहे थे। अचानक देर रात चीखने की आवाज आई तो सभी लोग छत पर पहुंचे। देखा कि दो अपराधी पिता को बांध कर पीट रहे हैं और बगल में बेटे का शव पड़ा है। 

उनके शोर मचाने पर अपराधी भाग गए। वही घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और छानबीन में जुट गई। घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त पसुली बरामद की गई है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News