नवादा में दो डीलरों की दबंगई, लाइन से अनाज उठाव करने को कहा तो एसएफसी सहायक प्रबंधक को जमकर पीटा

नवादा में दो डीलरों की दबंगई, लाइन से अनाज उठाव करने को कहा तो एसएफसी सहायक प्रबंधक को जमकर पीटा

Nawada : जिले में एक पीडीएस डीलरों की दबंगई का मामला सामने आया है। डीलरों ने एसएफसी के सहायक प्रबंधक की जमकर पिटाई की है। इस बावत पीड़त सहायक मैनेजर की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के वारिसलीगंज स्थित राज्य खाद्य निगम के गोदाम से खाद्यान्न का उठाव करने कुछ डीलर पहुंचे थे। अनाज उठाव लाइन से ही किये जाने की बात बर दो डीलर भड़क उठे और दबंगई दिखाते हुए गोदाम के सहायक मैनेजर की पिटाई कर दी।

घटना   के शिकार सहायक प्रबंधक संजीत कुमार चौधरी ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर हाजीपुर पंचायत अन्तर्गत मिल्की के डीलर विरेन्द्र कुमार व मय के डीलर विनोद कुमार पांडेय के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है।

पीड़ित प्रबंधक संजीत चौधरी ने बताया कि रविवार को खाद्यान्न का उठाव डीलरों द्वारा किया जा रहा था। तभी उक्त दोनों डीलर खाद्यान्न उठाव करने के लिए गोदाम पर पहुंचे। गोदाम पर पहुंचते ही उनके द्वारा पहले खाद्यान्न देने की बात कही गई। 

जिसपर उन्होंने उनसे पहले आये डीलरों को खाद्यान्न देने के बाद  उन्हें खाद्यान्न देने की बात कही। उसके बाद उक्त दोनों डीलर काफी तेवर में आकर जाति सूचक शब्द का प्रयोग कर प्रबंधक को गाली-गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट करने लगे। जिसके बाद वहां रहे अन्य डीलरों व कर्मियों के हस्ताक्षेप के बाद मामला को शांत कराया गया।

वहीं पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामला की गंभीरता से जांच की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News