बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पुलिस की सिस्टम फेल चोरों ने किराना दुकान में किया लाखों की चोरी दहशत में है व्यावसायी

नवादा में पुलिस की सिस्टम फेल चोरों ने किराना दुकान में किया लाखों की चोरी दहशत में है व्यावसायी

नवादा। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बार चोरों ने नहर पर स्थित एक किराना दुकान को निशाना बनाया है और नगदी समेत लाखों की बेशकीमती सामान को चुरा लिया। दुकान उसी थाना क्षेत्र के देदौर गांव निवासी दीपक कुमार की है। 

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि ग्रिल और शटर में लगे ताला को तोड़ दिया गया है। अंदर घुसने पर देखा कि पूरा सामान तितर बितर है। गल्ले से बिक्री का ढाई लाख रुपये नगद गायब है और दुकान से कई बेशकीमती सामान गायब है। तत्काल इसकी सूचना मुफस्सिल थाना की पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने पहुंच कर जांच की। दुकान मालिक ने यह भी बताया कि दुकान में चार सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। लेकिन चोरों ने उन कैमरों को तोड़ दिया तथा हार्ड डिस्क भी लेकर भाग गए। चोरों ने पुलिस को दे दी है चुनौती लगातार जिले में पुलिस के नाक में दम कर दिए हैं चोर पुलिस की गश्ती पर भी उठ रही है सवाल

पुलिस चोरी की घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। हाल में ही नहर पर ही जेवर दुकान, अकौना बाजार में जेवर दुकान में लाखों रुपये के जेवरात की चोरी कर ली गई। लेकिन उन मामलों में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। लिहाजा बेखौफ होकर चोर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

पुलिस के प्रति बढ़ती जा रही नाराजगी क्षेत्र में चोरी की बढ़ती घटनाओं के बाद लोगों में पुलिस के प्रति गहरी नाराजगी देखी जा रही है। लोगों ने थानाध्यक्ष पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए एसपी से कार्रवाई की मांग की है। लोगों का कहना है कि पुलिस की सुस्ती के कारण अपराधी सक्रिय हैं।


Suggested News