नाले में गिरने से बच्ची की मौत, परिजनों ने लगाया मुखिया पर लापरवाही का आरोप

नाले में गिरने से बच्ची की मौत, परिजनों ने लगाया मुखिया पर लापरवाही का आरोप

NAWADA: नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र से बेहद ही दुखद खबर आ रही है. खबर ये है कि नाले ने एक बच्ची की और जान ले ली है. आए दिन ऐसी खबरें आती रहती है. मीडियाकर्मी की नजर यदि पड़ जाए, यदि आप लाइमलाइट में आ गए तो प्रशासन तुरंत सुध लेती है और आप मुंगेर की सना की तरह खुशनसीब हैं. लेकिन स्मृति की तकदीर इतनी अच्छी नहीं थी.

कौआकोल थाना क्षेत्र के हाई स्कूल रोड अवस्थित नाले में गिरकर एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार कौआकोल निवासी भुनेश्वर यादव की तीन साल की पोती स्मृति कुमारी खेलने के दरम्यान नाले में गिर गई. नाले में पानी रहने के कारण बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. बच्ची की मौत के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मुखिया सोनी देवी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की और जमकर बवाल काटा. ग्रामीणों का आरोप था कि मुखिया के द्वारा नाला निर्माण करवाने के बाद उस पर ढक्कन नहीं डाला गया, जिसके कारण इस तरह की घटना घटित हुई. 

मृतक के परिजनों ने कौआकोल थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. इस पूरी घटना को देखते हुए कौवाकोल थाना प्रभारी ने कहा कि अभी आवेदन नहीं दिया गया है मृतक के परिवार के तरफ से आवेदन देने के बाद जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. 






Find Us on Facebook

Trending News