बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूसरी शादी से नाराज युवती ने युवक के घर जाकर खूब हंगामा किया , जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

दूसरी शादी से नाराज युवती ने युवक के घर जाकर खूब हंगामा किया , जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

नवादा। जिले की वीआईपी कॉलोनी में जमकर ड्रामा देखने को मिला। यहां पहुंची एक युवती ने मोहल्ले में रहनेवाले युवक पर शादी कर धोखा देने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगाम किया। नतीजा यह हुआ कि मोहल्ले के लोगों के साथ पुलिस और प्रशासन को भी दखल देना पड़ा, लेकिन इसके बाद भी युवती मानने के तैयार नहीं थी।

इस युवती ने बताया कि छह साल पहले सोनू कुमार पिता सितेंद्र लाल से उसकी बातचीत शुरू हुई थी, चार साल पहले 2017 दोनों ने पटना में शादी कर ली, जिसके  बाद दोनों पटना में साथ रह रहे थे। इसी दौरान पिछले साल पटना में प्राइवेट नौकरी करनेवाले सोनू का काम छूट गया और वह वापस अपने घर चला आया। जिसके बाद वह वापस नहीं गया। अब युवती का आरोप है कि वह दूसरी शादी करने की तैयारी कर रहा है।

कोलकत्ता की रहनेवाली है युवती

हंगामा करनेवाली युवती ने अपना नाम प्रीति(काल्पनिक नाम)  बताया। उसने बताया कि वह कोलकत्ता की रहनेवाली है और छह साल पहले बिहार बोर्ड की परीक्षा देने पटना आई थी, जहां सोनू से मुलाकात हुआ। युवती ने बताया कि इसके बाद हमारी लगातार बातचीत होती रही। उसने बताया कि चार साल पहले शादी के बाद भी उसने कोई प्रूफ नहीं रखने दिया। युवती का आरोप था कि सोनू का परिवार का यह धंधा है कि लड़कियों को झूठे प्यार में फंसा कर उसकी संपत्ति हड़प ली जाए और फिर उसे छोड़ दिया जाए। 

पिटाई का लगाया आरोप 

पति के धोखे से नाराज नवादा पहुंची युवती ने बताया कि कल रात से वह यहां बैठी हुई है, मुझे घर में नहीं जाने दिया गया और मेरे साथ मारपीट भी की गई है। युवती ने आरोप लगाया कि सोनू के परिवारवालों ने लोहे के रॉड से पिटाई की है। 

लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि जब लड़की युवक के घर के पास पहुंचती है तो सोनू नामक युवक उसे जमकर पिटाई भी करते हैं जो वीडियो भी वायरल करते हैं लोग लेकिन अब तक इस मामले में किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई है लड़की इंसाफ के लिए भटक रही है इस मामले में पुलिस ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है मामले की जांच की जा रही है। अब तक इस मामले में किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई है लड़की इंसाफ के लिए भटक रही है इस मामले में पुलिस ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

Suggested News