बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर के कौन हैं मुन्ना नेताजी ? जिनके इशारे पर देवघर से की जाती है शराब की तस्करी

मुजफ्फरपुर के कौन हैं मुन्ना नेताजी ? जिनके इशारे पर देवघर से की जाती है शराब की तस्करी

NAWADA: मुजफ्फरपुर के मानिकपुर गांव के कोई मुन्ना नेताजी हैं. गिरफ्तार ड्राइवर को पूरी जानकारी तो पता नहीं है लेकिन गिरफ्तारी के बाद उसने कबूल किया कि मुन्ना नेताजी के इशारे पर वो काम करता है. एक ट्रक शराब पहुंचाने पर उसे 25 हजार रूपया मिलता है.

30 लाख बताई जा रही जब्त शराब की कीमत

बता दें नवादा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. नवादा पुलिस ने 2 ट्रक शराब के साथ 3 लोगों को हिरासत में लिया है. वैसे बिहार में कहने को तो शराबबंदी है, सीएम नीतीश लगातार लोगों से सहयोग करने को कह रहे हैं ताकि शराबबंदी को सफल बनाया जा सके लेकिन कोई मुजफ्फरपुर के मुन्ना नेताजी हैं जो 25 हजार देकर देवघर से लाखों की शराब मंगवाते हैं. बता दें कि रजौली थाना क्षेत्र के चेक पोस्ट के पास पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में दो ट्रक में विदेशी शराब को बरामद किया गया.

भागने के फिराक में था ड्राइवर

पुलिस ने बताया कि चेकिंग के दौरान ड्राइवर भागने के फिराक में था. लेकिन पुलिस ने मामले में 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ के दौरान ड्राइवर में बताया कि शराब देवघर से मुजफ्फरपुर जा रहा था. वहीं चालक ने ये भी बताया कि मुजफ्फरपुर के मानिकपुर गांव के मुन्ना नेताजी का शराब है लेकिन वह यह नहीं जानता नेता जी कौन है और किस पार्टी से है चालक ने कहा कि उसे 25 हजार में ट्रक मुजफ्फरपुर छोड़ने को कहा गया था. 

Suggested News