नवादा सांसद ने छठ महापर्व पर बांटे एक हज़ार साड़ी और धोती, कहा गरीबों की सेवा ही ईश्वर की सच्ची आराधना

नवादा सांसद ने छठ महापर्व पर बांटे एक हज़ार साड़ी और धोती, कहा गरीबों की सेवा ही ईश्वर की सच्ची आराधना

NAWADA : नवादा के इंदिरा चौक पर स्थित दरिद्र नारायण सेवा समिति सह ज्योति क्लब, चक्रवर्ती सम्राट दुर्गा पूजा समिति की ओर से रेलवे मैदान में एक समारोह का आयोजन कर 1000 गरीबों के बीच धोती साड़ी व गमछे का वितरण किया गया। 27 से 31 अक्टूबर तक आयोजित छठ पूजा महोत्सव के तत्वावधान में दरिद्र नारायण सेवा समिति के अध्यक्ष अधिवक्ता शशि भूषण सिंह के सौजन्य से उनकी अध्यक्षता में आयोजित समारोह का उद्घाटन नवादा के सांसद चंदन सिंह ने की।

 

सांसद चंदन सिंह ने समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों की सेवा ही ईश्वर की सच्ची आराधना है। छठ जैसे पवित्रतम त्योहार के अवसर पर दरिद्र नारायण सेवा समिति के सदस्यों ने पवित्रतम छठ के अवसर पर मानवता की सेवा के लिए एक बड़ा आयोजन किया है। जिसके लिए आयोजक खासकर अधिवक्ता शशि भूषण सिंह धन्यवाद के पात्र हैं। 

सांसद ने कहा कि समाज के हर वर्ग के लोगों को समाज के निचले स्तर के लोगों के उत्थान के लिए सदा प्रयास करना चाहिए। उसी उत्थान की कड़ी में यह आयोजन एक बड़ा प्रयास है। उन्होंने कहा कि वस्त्र का दान महादान माना जाता है। आज 1000 से भी अधिक गरीबों के बीच धोती साड़ी का वितरण कर मैं अपने आपको धन्य मान रहा हूं। 

उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन संसार में कम ही लोग कर पाते हैं। उन्होंने कहा कि जन समस्याओं का निपटारा ही मेरे जीवन की प्राथमिकता है। जितने प्यार सम्मान से नवादा के लोगों ने उन्हें सांसद बनाया। इसके लिए वे सदा उनके ऋणी रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं नवादा वासियों का बेटा और भाई बनकर सदा सेवा में तत्पर हूं। चौबीसों घंटे आदेश का पालन करने को खड़ा हूं।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News