NAWADA NEWS: नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, पीड़ित परिजनों को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने की कार्रवाई

NAWADA NEWS: नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, पीड़ित परिजनों को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने की कार्रवाई

NAWADA: बिहार में बेटियां बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है और लोगों के मन से कानून और समाज का डर खत्म हो चुका है. पुलिस भी इन बेटियों को बचाने में पूरी तरह से नाकाम दिख रही है. ऐसा ही मामला पकरीबरावां थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. लड़की के साथ दुष्कर्म करने का आरोप गांव का वार्ड सदस्य मो. सलीम उर्फ साहेब के बेटे मो. दिल्लू उर्फ दिलशाद पर लगा है.

घर के कुछ ही दूर पर लड़की अपने छोटे भाई के साथ कुट्टी लेकर मवेशियों को खाना देने जा रही थी. तभी उसे अगवा कर इस नापाक हरकत को अंजाम दिया गया. आरोपी गांव के वार्ड सदस्य का बेटा होने के साथ ही काफी दबंग है जो लगातार पीड़ित परिवार को ही परेशान कर रहा है. अपनी दबंगई और ऊंची पहुंच का धौंस दिखाकर आरोपी और उसके परिवार वाले पीड़िता के परिवार को धमकी देते हुए कहा है कि यदि इस घटना की जानकारी किसी को हुई तो पूरे परिवार के सदस्यों को जान से मार देंगे.

लगातार धमकी देने से पीड़ित का परिवार डरा हुआ था मगर अपनी बच्ची की हालत देखकर उन्होनें दिल कड़ा किया औऱ पुलिस को सूचित किया. परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और मामले में कार्रवाई करते हुए पकरीबरावां एसडीपीओ ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Find Us on Facebook

Trending News