बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पंचायत सचिव से 95 हजार की लूट, मचा हड़कंप

नवादा में पंचायत सचिव से 95 हजार की लूट, मचा हड़कंप

नवादा: नवादा में आए दिन छिनतई की घटना में इजाफा हो रहा है. तजा मामला नवादा के भीड़-भाड़ वाले इलाके सर्किट हाउस के पास की है. जहाँ दिनदहाड़े अपराधियों  ने नवादा सदर पंचायत सचिव से 95 हजार रूपये छीन लिए. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया.  

घटना के संबंध में पीड़ित ननौरा के पंचायत सचिव अरविंद सिंह ने बताया कि आईडीबीआई बैंक से 11:55 में पैसा लेकर निकले थे. वह  ई रिक्शा पर बैठकर सदर ब्लॉक जा रहे थे. तभी रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दो युवक ने झपट्टा मारकर बैग छीन लिया और भाग गए. उन्होंने कहा कि ननौरा पंचायत के 14 में वित्त का पैसा था,जो नाला निर्माण के लिए निकाला गया था.

 इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. लोगों का कहना है कि शहर में 24 घंटा सीसीटीवी कैमरा ऑन रहने की बात कही जाती है. लेकिन अभी तक पुलिस कोइ भी लूटकांड का उद्भेदन कैमरे के माध्यम से नहीं कर सकी है. पीड़ित पंचायत सचिव ने छिनतई की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई है. थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने कहा है लिखित आवेदन दिया गया है. आवेदन के बाद पुलिस अपना काम कर रही है. जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Suggested News