मोहर्रम पर एक्शन में आई नवादा पुलिस, 50 तलवार जब्त, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती

मोहर्रम पर एक्शन में आई नवादा पुलिस, 50 तलवार जब्त, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती

नवादा. मोहर्रम को लेकर नवादा के जिला अधिकारी उदिता सिंह एवं एसपी गौरव मंगला द्वारा दिशा निर्देश दिया गया है कि मोहर्रम पर्व में किसी भी प्रकार का कोई भी हथियार लेकर जुलूस नहीं निकालना है। इसी को लेकर नवादा नगर थाना अध्यक्ष विजय कुमार सिंह के द्वारा नवादा के मुस्लिम रोड बड़ी दरगाह पुल पार सहित तमाम इलाका में घूम-घूम कर 50 तलवार को भी जब्त किया गया है। 

थाना अध्यक्ष ने लोगों से यह भी अपील की है कि किसी भी तरह का कोई भी तलवार लेकर रोड पर नहीं निकलना है. डीजे नहीं बजाना है। यह सब पर पूरी तरह प्रतिबंध है। वही डीजे दुकान संचालकों को भी सख्त दिशा निर्देश दिया गया है। नवादा में 3 दिन का मोहर्रम पर्व मनाया जाता है और पूरे जिले भर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की भी तैनाती की गई है। 


बता दे कि नवादा के पुलिस कप्तान एसपी गौरव मंगला खुद चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर रखे हैं। बेहतर माहौल को बिगाड़ने वाले को भी किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। नवादा के सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती सदर डीएसपी उपेंद्र प्रसाद के द्वारा भी शहर में घूम घूमकर हर गतिविधियों पर नजर रखा जा रहा है। 

वहीं मुस्लिम समुदाय के लोगों से भी अपील की गई है कि नवादा में कीर्तिमान साबित होगा और भाईचारा के साथ मोहर्रम पर संपन्न होगा।


Find Us on Facebook

Trending News