नवादा पहुंचा एके-47! नक्सलियों का खुला ऐलान, जो पुलिस की मुखबिरी करेगा उसे मिलेगी सजा-ए-मौत

नवादा पहुंचा एके-47! नक्सलियों का खुला ऐलान, जो पुलिस की मुखबिरी करेगा उसे मिलेगी सजा-ए-मौत

नवादा : कुछ दिनों पहले तक एके-47 उगल रहे मुंगेर के बाद अब सूबे के अलग-अलग जिले से एके-47 से जुड़े पार्ट्स पुलिस को मिल रहे हैं, जिससे यह साफ होता है कि पूरे बिहार के अपराधी एके-47 के माध्यम से अपना वर्चस्व कायम करने में जुटे हैं.  

ताजा मामला नवादा के रजौली का है. जहां रविवार देर रात को सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने भानेखाप के पास एक पेड़ के नीचे से  एके-47 का तीन खोखा और एक नक्सली पर्चा बरामद किया हैं. जिसके बाद से पुलिस महकमे में खलबली मची है. पुलिस यह जोड़-तोड़ में जुट गई है कि आखिरकार नक्सलियों के पास  एके-47 कैसे पहुंचा?

बता दें कि रविवार को एएसपी अभियान कुमार आलोक के नेतृत्व में एसडीपीओ संजय कुमार, और एसटीएफ के जवानों के साथ रजौली में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था, जिस दौरान पुलिस ने एके-47 का तीन खोखा और एक नक्सली पर्चा बरामद किया. बरामद नक्सली पर्चे पर लिखा लिखा  है कि पुलिस की मुखबिरी कर रहे महेंद्र की हत्या कर कामरेड चंदन की मौत का बदला ले लिया गया है. इसके साथ ही पत्र में यह भी लिखा गया है कि जो भी पुलिस का दलाल बनेगा उसका हश्र महेंद्र की तरह ही होगा. पर्चा में संजय यादव गुंडा गिरोह का चर्चा किया गया है. इस गिरोह के बारे में लिखा गया है कि संजय यादव पुलिस की दलाली करता है. नीचे में निवेदक मगध जोनल कमेटी भाकपा माओवादी लिखा गया हैं.

बता दें कि शनिवार को नक्सलियों ने माइका माफिया महेंद्र यादव को दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया था. नक्सलियों ने भानेखाप अभ्रक खदान पर अंधाधुंध फायरिंग कर महेंद्र को गोली मारी थी , जिसमें महेंद्र यादव की मौत मौके पर ही हो गयी थी. महेंद्र रजौली थाना क्षेत्र के रमडीहा गांव का रहने वाला था


Find Us on Facebook

Trending News