बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस ने पीतल लूटकांड का किया खुलासा

नवादा पुलिस ने पीतल लूटकांड का किया खुलासा

NAWADA: नवादा पुलिस ने लूटी गयी पीतल के बर्तन के साथ व्यापारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ़्तार अपराधी के बयान पर कार्रवाई करते हुए नवादा के पुरानी बाजार के संतोष सिंह के दुकान कर छापेमारी की जहाँ से पुलिस ने लूटी गयी बर्तन को जब्त किया है. 

क्या है मामला.. 

3 माह पूर्व झारखंड के धनबाद के  कतरास के रहने वाले अशर्फी कसेरा अपने फैक्ट्री से माल लेकर हजारीबाग जा रहे थे. इसी दौरान हजारीबाग के इचाक के जंगल के समीप 5 हथियारबंद लुटेरों ने उन्हें गाड़ी समेत अगवा कर लूट लिया था और आगे जंगल मे लेजाकर उन्हें छोड़ दिया गया था. लूट के बाद अपराधी वहां से गाड़ी समेत 11.2 क्विंटल पीतल के बर्तन लेकर फरार हो गए थे. कारोबारी ने तत्काल इस लूट की खबर हज़ारीबाग़ के इचाक थाने को दी थी जहां अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी. 


इसी लूटकांड में शामिल एक लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. उसी के बयान पर आज नवादा पुलिस ने दुकानदार के यहां छापेमारी और 3.3 क्विंटल पीतल के बर्तन बरामद किया।  छापेमारी की भनक मिलते ही दुकानदार दुकान से फरार हो गया वहीं पुलिस ने दुकान के एक कर्मी को हिरासत में ले लिया है. नवादा पुलिस आरोपी दुकानदार संतोष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Suggested News