नवादा पुलिस ने लूट का किया खुलासा, 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार, नगदी व आभूषण बरामद

नवादा पुलिस ने लूट का किया खुलासा, 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार, नगदी व आभूषण बरामद

नवादा. पुलिस ने लूट की घटना का उद्भेदन किया है। इस मामले में पुलिस ने 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने 47 हजार 900 रुपये कैश, लूटे गये कुछ आभूषण, 6 मोबाइल, एक जिंदा कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त एक चार पहिया वाहन व एक बाइक को बरामद किया है।

प्रेस विज्ञप्ति जारी कर एसपी डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि 16 नवंबर को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सीतारामपुर निवासी धर्मेंद्र कुमार के घर एवं दुकान से पिस्टल की नोक पर नगद राशि एवं जेवर लूट लेने की घटना घटी थी। इसके बाद पीड़ित धर्मेंद्र कुमार के लिखित आवेदन पर मुफस्सिल थाना में कांड संख्या 326/22 दर्ज किया गया था। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जिला आसूचना इकाई एवं मुफस्सिल थाना द्वारा इस कांड का सफल उद्भेदन करते हुए घटना में संलिप्त अपराधियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही अपराधियों के पास से 47 हजार 900 रुपये कैश, लूटे गये आभूषण का 18 ग्राम बुरादा, 6 मोबाइल, एक जिंदा कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त एक चार पहिया वाहन व एक बाइक बाइक को बरामद किया गया है।

गिरफ्तार अपराधियों में कादिरगंज ओपी क्षेत्र के लोहरपुरा गांव निवासी अमीरक प्रसाद महतो के पुत्र मुकेश कुमार, इसी गांव के भूषण प्रसाद के पुत्र दिवाकर कुमार, नालंदा जिला अंतर्गत छबीलापुर थाना क्षेत्र के मियां बीघा निवासी अरमान उर्फ मोहम्मद नसीरुद्दीन, इसी गांव के अजय वर्मा के पुत्र दीपक कुमार, लहेरी थाना क्षेत्र के कोनासराय निवासी माजो मियां के पुत्र मोहम्मद हसन एवं पटना जिला अंतर्गत रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के रामकृष्ण नगर निवासी ईमृति सिंह के पुत्र नीरज कुमार शामिल है।

Find Us on Facebook

Trending News