नवादा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 48 घंटे के अंदर लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 लूटेरे को किया गिरफ्तार

नवादा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 48 घंटे के अंदर लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 लूटेरे को किया गिरफ्तार

Nawada : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने महज 48 घंटे के अंदर 9 लाख की लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 लूटेरों को गिरफ्तार किया है। वहीं लूट के 5 लाख रुपये बरामद किये है। 

बताते चलें कि बीते सोमवार की दोपहर डिलीवरी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के टीम लीडर सन्नी कुमार चार दिनों के कलेक्शन के 8 लाख 68 हजार 872 रुपए लेकर एसबीआई रजौली ब्रांच में जमा कराने जा रहे थे। इसी बीच कर्मा-तिलैया गांव से पूर्व नदी के समीप अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने हथियार के बल पर रुपयों को लूट ली थी। जिसके बाद टीम लीडर ने रजौली थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया गया था।


लूट की घटना पर रजौली एसडीपीओ संजय कुमार के नेतृत्व के साथ डीआईयू के रंजीत कुमार टीम ने लुटेरों की गिरफ्तारी के दिन-रात एक की हुई थी। इसी कड़ी में पुलिस ने राजा कुमार, सोनू कुमार व कुरियर कंपनी के डिलीवरी ब्याय गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के  गौतम कुमार को गिरफ्तार किया है़।

पुलिस के अनुसार राजा व सोनू को उसके घर से तथा गौतम कुमार को कुरियर कंपनी के ऑफिस से गिरफ्तार किया गया है।गिरफ्तार तीनों लोगों के पास से रुपयों के साथ तीन बाइक भी जप्त किया गया है।

पूछताछ में युवकों ने बताया कि घटना के मास्टरमाइंड कंपनी में काम करने वाले गौतम कुमार एवं सोनू कुमार है।सोनू कुमार को दो माह पूर्व कुरियर कंपनी कार्य में अनियमितता को लेकर कंपनी के द्वारा निकाल दिया गया था। बावजूद इसके वह रोजाना कंपनी आ रहा था। 


गिरफ्तार लोगों ने पुलिस के समक्ष पूछताछ के दौरान बताया कि लूट की योजना को सफल बनाने को लेकर एक माह पूर्व से ही प्लान बनाया जा रहा था। जिसे बीते सोमवार को तीन बाइकों रहे कुल 8 लोगों की मदद से घटना को अंजाम दिया गया था।

एसडीपीओ ने बताया कि जल्द से जल्द लूट के बाकी पैसे की बरामदगी के साथ-साथ बाकी लूटेरों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News