बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट कांड व रंगदारी मांगने के मामले में किया बड़ा खुलासा, तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

नवादा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट कांड व रंगदारी मांगने के मामले में किया बड़ा खुलासा, तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

NAWADA : नवादा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। तीन बड़ी घटना का उद्वेदन डीएसपी उपेंद्र प्रसाद के द्वारा किया गया है। जहां नगर थाना में प्रेस वार्ता के दौरान डीएसपी उपेंद्र प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मी से 10 लाख लूट मामले का सफलतापूर्वक उद्वेदन कर दिया है। पेट्रोल पंप कर्मी ही इस घटना का साजिशकर्ता निकला। स्वयं को लाभ पहुंचाने के लिए उसने झूठी लूट की घटना को रचा। उन्होंने बताया कि कादिरगंज थाना क्षेत्र के पाचंबा मोड़ के समीप 30 मई को रोह स्थित देवा किसान पेट्रोल पंप कर्मी मनोज कुमार के साथ लूट हुई थी। जिसे उन्होंने थाने में एफआईआर दर्ज कराया था। 

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

एफआईआर में बताया गया था कि बाइक पर सवार तीन युवक आए और उनसे 10 लाख रूपया लूट कर चले गए। इस घटना का उद्वेदन तब हुआ। जब रोह थाना क्षेत्र के 23 जुलाई को फायरिंग की एक घटना हुई थी। जिसमें तीन लोगों को अभियुक्त बनाया गया था। उसी फायरिंग मामले में एक फरार अभियुक्त सोनू कुमार को को पकड़ा गया था। सोनू कुमार इसका खुलासा किया कि पेट्रोल कमी नहीं उसे 10 लाख रुपया दिया था। इस तरह से झूठी कहानी रचते हुए पेट्रोल पंप कर्मी ही इस घटना का साजिशकर्ता निकला। जहां पुलिस के द्वारा कादिरगंज ओपी थाना कांड संख्या 830 / 23 दर्ज की गई थी। पांडेय गगौट के निवासी चंद्रभूषण प्रसाद का पुत्र मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चाकू मार का लूट के मामले में गिरफ्तार 

नवादा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पुलिस ने बुधौल बस स्टैंड के समीप हुई लूट मामले का सफल उद्वेदन कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग लुटेरा को गिरफ्तार किया है। साथ ही लूटी गई बाइक और मोबाइल को भी बरामद कर लिया गया है। बता दे की 20 अगस्त को बुधौल  बस स्टैंड के समीप बदमाशों ने एक बाइक सवार को चाकू मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट कांड का पर्दाफाश कर दिया है।

हथियार के बल पर रंगदारी मांगने वाले युवक गिरफ्तार 

रोह थाना क्षेत्र के महकार गांव से आर्म्स एक्ट के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान महाकाल गांव निवासी सोनू कुमार के रूप में किया गया। बताया जा रहा है कि एक पूर्व सोनू हथियार लेकर रंगदारी मांगने भूपेश नगर गया था। उस दौरान सोनु पुलिस को देखकर हथियार छोड़ फरार हो गया था। तब से वह फरार चल रहा था। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जहां नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह को एक बड़ी कामयाबी मिली है चाकू मार कर एक युवक को घायल किया गया और फिर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था और थाना प्रभारी ने इस मामला में अनुसंधान शुरू की और फिर मामला का खुलासा भी कर दिया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News