बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस को मिली सफलता, चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

नवादा पुलिस को मिली सफलता, चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

NAWADA : नगर थाना की पुलिस को एक अहम कामयाबी हाथ लगी है। चोरी की एक बाइक के साथ दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों में नगर के कन्हाई नगर मोहल्ले का रवि कुमार व गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमड़ा का नीतीश कुमार उर्फ बिहारी शामिल है। नीतीश के घर से ही चोरी की बाइक बरामद की गई है। 

उसने नौ हजार रुपये में चोरी की बाइक बेचीं थी। नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि कौआकोल थाना क्षेत्र के सेखोदेवरा गांव निवासी सुरेंद्र कुमार की बाइक चोरी हो गई थी। इस बाबत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कादिरगंज के नीतीश कुमार ने बाइक चोरी की थी। जिसे पूर्व में पकड़ कर जेल भेज जा चुका है। नीतीश ने बताया कि रवि की मदद से उसने गया के अमड़ा इलाके के नीतीश के पास बाइक बेची है। उसके इस बयान के बाद पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही थी। बता दें कि इन चोरों के द्वारा अलग अलग तरीका से सब लोग धंधा करते हैं। 

एक व्यक्ति बाइक चोरी करने का कार्य करते हैं तो दूसरे व्यक्ति गाड़ी छुपाने का कार्य करते हैं तो वहीं तीसरे लोग इस गाड़ी को दूसरी जिला में ले जाकर बेचने का भी काम करते हैं। पुलिस की नजर से पूरी तरह बच कर चलते हैं। सीसीटीवी फुटेज में कैद होने के बाद इन लोगों का प्लानिंग के साथ गाड़ी की बिक्री की जाती है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News