नवादा पुलिस के निशाने पर अवैध शराब भट्ठियां, जलाकर किया ध्वस्त

नवादा पुलिस के निशाने पर अवैध शराब भट्ठियां, जलाकर किया ध्वस्त

नवादा जिला के कई स्थानों पर शराब निर्माण व बिक्री जारी है। इस बीच नवादा जिला के रजौली थाना क्षेत्र के फुलवरिया डैम टापू पर पुलिस ने छापेमारी कर कई शराब भट्ठियों को ध्वस्त किया है। इस दौरान भारी मात्रा में अर्धनिर्मित शराब को नष्ट किया गया। साथ ही शराब बनाने में प्रयुक्त उपकरण को भी नष्ट कर दिया गया। गुप्त सूचना के आलोक में फुलवरिया डैम पर कार्रवाई की गई। 

डैम पर छापेमारी करने पहुंचे पुलिस पदाधिकारी सुलगती हुई शराब भट्ठियों को देख दंग रह गए। सुरक्षाबलों की मदद से शराब भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया गया। हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही धंधेबाज भागने में सफल हो गए। बता दें कि फुलवरिया डैम पर पुलिस कई बार छापेमारी कर शराब भट्ठियों को ध्वस्त कर चुकी है। लेकिन पुलिस के लौटते ही धंधेबाज पुन: भट्ठियों को सुलगाने में जुट जाते हैं।

अभियान में एसटीएफ एसडीओ व एएसपी अभियान कुमार आलोक ने बताया कि 25 भाटी सहित 200 लीटर गैलन शराब को किया गया नष्ट, अभियान तो जोर-शोर से शराब माफिया द्वारा चलाया जा रहा है लेकिन पुलिस के द्वारा छापामारी कर उन्हें भारी नुकसान भी पहुंचाया जा रहा है भले ही पुलिस को जाते हुए अपनी काम शुरू कर देते हैं लेकिन जैसे ही वह शुरू करते हैं पुलिस आकर उन्हें ध्वस्त कर देता है अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन जल्द ही शराब माफिया को गिरफ्तार किया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News