बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD नेताओं ने नवादा में संभाली कमान,जरूरतमंद लोगों को हर दिन पहुंचा रहे है मदद

RJD नेताओं ने नवादा में संभाली कमान,जरूरतमंद लोगों को हर दिन पहुंचा रहे है मदद

Nawada: कोरोना संक्रमण से देश में बिगड़ते हालत के बीच जरूरतमंद लोगों के बीच मदद के हाथ आगे बढ़ रहे हैं. एक तरफ जहां
कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जब से देश मेंं लॉकडाउन लागू हुआ है, तब से युवा राजद  कार्यकर्ता गरीबों की सेवा में दिन-रात जुटे हुए हैं.

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता  एवं रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू यादव की राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं को स्पष्ट निर्देश मिलने के बाद अब पूरी आरजेडी बिहार में इस महामारी में हर जरूरतमंद लोगों की सेवा में लग गए है. 

राजद के नेता व कार्यकर्ता जरूरतमंद लोगों की सेवा करने में दिन-रात जुटे हुए हैं.बिहार के नवादा के युवा राजद के जिलाध्यक्ष ने बताया कि जब से पूरे देश में लॉक डाउन हुआ है. तब से लगातार राजद नेता राजबल्लभ प्रसाद यादव जेल में रहते हुए अपने छोटे भाई विनोद यादव एवं राजद के जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव के निर्देश पर गरीब लाचार लोगों की सेवा में लगे हैं

लॉक डाउन के बाद से अभी तक 150 से अधिक घरों में राहत सामग्री हर दिन पहुंचाया जा रहा है. जिसके पूरे अभियान में कौशल यादव, प्रिंस चौधरी, मंटू, अनिल कुशवाहा, सुनील कुमार, अनिल कुमार, सपना कुमार, मुकेश कुमार द्वारा खाद्य सामग्री झुग्गी झोपडिय़ों में रहने वाले गरीबों, रिक्शा चलाने वाले, ठेला चलाने वाले को मदद किया जा रहा है.

Suggested News