बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी का झांसा देकर बेंगलुरु से पहुंचा नवादा, असम की लड़की से करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो...

शादी का झांसा देकर बेंगलुरु से पहुंचा नवादा, असम की लड़की से करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो...

नवादा:असम की एक नाबालिग लड़की  के साथ नवादा के एक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर आरोपित को नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. घटना सोमवार की बतायी जाती है.

बेंगलुरु से भगा कर लाया था नवादा

महिला थाने की पुलिस ने आरोपित को देर रात काशीचक थाना क्षेत्र के में छापेमारी कर दबोच लिया. गिरफ्तार आरोपित राजीव डेढ़गांव के स्व. बिनोद पासवान का बेटा है. वह शादीशुदा तथा एक बेटी का बाप बताया जाता है. पत्नी गर्भवती बतायी जाती है. महिला थाने की पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार कर मंगलवार को नवादा कोर्ट में पेश किया गया. उसे जेल भेज दिया गया. बेंगलुरु से भगा कर लाया था.

शादी के नाम पर शारिरीक शोषण

बताया जाता है कि आरोपित युवक बेंगलुरु के एक मिनरल वाटर कम्पनी में पानी टैंकर के ड्राइवर के रूप में काम करता था. असम की लड़की भी बेंगलुरु में अपनी बड़ी बहन के पास रहती थी और उसी मिनरल वाटर कम्पनी में बॉटल में पानी भरने का काम करती थी. दोनों के बीच करीब एक वर्ष पूर्व जान-पहचान हुई और करीब छह बाद दोनों एक दूसरे के संपर्क में आये। इस बीच युवक ने लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ बेंगलुरु में कई बार दुष्कर्म किया. बाद में शादी करने के नाम पर बहला-फुसला कर वह लड़की को 16 मार्च को लेकर नवादा आ गया. लड़की को काशीचक में एक किराये के मकान में रखा और वहीं उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था.

चुंगेल से भाग कर पहुंची थाने

शादीशुदा होने की जानकारी पर बिफरी लड़की इस बीच हाल ही में लड़की को युवक के शादीशुदा होने की जानकारी मिली. इसके बाद लड़की वहां से वापस बेंगलुरु जाने के लिए जिद करने लगी. परंतु युवक उसे जाने नहीं दे रहा था किसी तरह वह काशीचक स्थित किराये के मकान से भागकर सोमवार को नवादा महिला थाना पहुंची और महिलस पुलिस को सारी बात बतायी. मामले में पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. 8 अप्रैल को दर्ज युवक के विरुद्ध प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज (पोक्सो) व दुष्कर्म की धाराओं के तहत आरोप लगाये गये.

रिपोर्ट- अमन कुमार

Suggested News