नेशनल क्रिकेट एकेडमी में नवादा के दीपक का चयन, वीवीएस लक्ष्मण से लेंगे प्रशिक्षण

नेशनल क्रिकेट एकेडमी में नवादा के दीपक का चयन, वीवीएस लक्ष्मण से लेंगे प्रशिक्षण

नवादा. बिहार अंडर-19 अंतर राज्य प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने वाले नवादा के दीपक का चयन नेशनल क्रिकेट एकेडमी में किया गया है। जिला क्रिकेट संघ के सचिव मनीष आनंद ने बताया कि दीपक यादव का चयन नेशनल क्रिकेट एकेडमी के लिए किया गया है। दीपक ने बिहार के लिए स्टेट मैचों में बिहार से सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे, जिसके बाद बीसीसीआई ने दीपक को एनसीए के लिए बुलावा भेजा है। बीसीसीआई के जूनियर सिलेक्शन कमिटी ने यह फैसला लिया है।

दीपक आज नागपुर में कैंप ज्वाइन करेंगे, जिसके बाद उनका फिटनेस टेस्ट होगा। उसके उपरांत NCA के मुख्य कोच वीवीएस लक्ष्मण के देखरेख में अपनी प्रतिभा को आगे बढ़ाएंगे। दीपक को A ग्रुप में रखा गया है। कुचबिहार ट्रॉफी में दीपक ने चार मैचों में चार अर्धशतक के साथ कुल 320 रन बनाए थे, जो बिहार से सर्वाधिक था।

एनसीए में हर वर्ष भारत के 30 खिलाड़ियों का चयन किया जाता है, जिसके बाद एनसीए में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर जूनियर भारतीय क्रिकेट टीम बनती है। मनीष आनंद ने बताया कि दीपक जिस फॉर्म से गुजर रहे हैं। इससे उम्मीद है कि दीपक U-19 भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने में सफल होंगे। दीपक के एनसीए चयन पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के साथ-साथ जिला क्रिकेट संघ नवादा ने उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं।

Find Us on Facebook

Trending News