बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : नवादा के गोल्ड मेडलिस्ट शूटर की दिल्ली के होटल में करंट लगने से मौत, घर में मचा कोहराम

बड़ी खबर : नवादा के गोल्ड मेडलिस्ट शूटर की दिल्ली के होटल में करंट लगने से मौत, घर में मचा कोहराम

NAWADA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। शूटिग प्रतियोगिता में हिस्सा लेने गए नवादा के निशानेबाज प्रियांशु कुमार चौरसिया की रविवार को दिल्ली के एक होटल में करंट से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। 

जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के छतरवार गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद चौरसिया का पुत्र प्रियांशु कुमार के चाचा मनोज कुमार चौरसिया ने बताया कि प्रियांशु आठ अक्टूबर को अपने कोच के साथ दिल्ली गया था। वहां वह होटल कलेक्शन ओयो में ठहरा हुआ था। होटल कर्मियों ने फोन पर घटना की जानकारी दी। होटल के कर्मचारियो ने बताया कि प्रियांशु बाथरूम में नहाने गया था। वहीं उसे करंट लग गया। जिसके बाद उसे अपोलो अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

चाचा मनोज ने बताया कि प्रियांशु देहरादून में रहकर पढ़ाई लिखाई कर रहा था। वहीं निशानेबाजी का भी गुर सीख रहा था। पिछले साल केरल के तिरूवनंतपुरम में आयोजित प्रतियोगिता में परचम लहराया था और उसका चयन नेशनल टीम के लिए हुआ था। 

15 साल की उम्र में ही कई गोल्ड मेडल जीत चुका था। पिछले साल 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन किया था। चाचा ने बताया कि प्रियांशु का ओलंपियाड का सपना अधूरा रहा गया। घटना के बाद शिक्षक पिता राजेन्द्र प्रसाद चौरसिया उर्फ राकेश कुमार, माता विमला देवी सहित पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News