नवादा से लोजपा सांसद ने की अपील, कोरोना काल में एकजुट रहे, ना करें राजनीति

नवादा से लोजपा सांसद ने की अपील, कोरोना काल में एकजुट रहे, ना करें राजनीति

NAWADA : नवादा से लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चंदन सिंह ने  जिले वासियों से अपील की है कि सभी लोग सतर्क रहे. कोरोना से डरना नहीं कोरोना से लड़ना है. जिले के अस्पताल में व्यवस्था है. किसी भी प्रकार की कोई कमी आती है तो सीधे जिला के अधिकारी व हमसे भी संपर्क कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि पूरे देश में इस भीषण महामारी में राजनीतिक नहीं होना चाहिए. सरकार का आदेश का सभी लोग पालन करें. नवादा के सांसद प्रतिनिधि शशि भूषण सिंह बबलू ने कहा है कि सभी जगह पर हम लोग जिला में क्या कुछ हो रहा है. इसकी जानकारी सांसद महोदय तक पहुंचा रहे हैं. इसलिए कि किसी भी व्यवस्था के कारण लोगों को परेशानी नहीं हो और सभी व्यवस्था का लाभ जिले वासियों को मिले. उन्होंने कहा है कि सांसद इस वक्त बड़ी बीमारी से उबरे है. इसलिए क्षेत्र में आना उनके लिए अभी थोड़ी कठिनाई हो सकती है. लेकिन वह जरूर आएंगे. आपको बताते चलें कि नवादा के सांसद को कैंसर हुई थी. जिसके कारण उनका इलाज आज भी चल रहा है. हालांकि अभी वह स्वस्थ हैं. 

सांसद चंदन सिंह ने news4nation से बातचीत में कहा है कि वह अपने संसदीय क्षेत्र जरूर आएंगे. लेकिन इस कोरोना काल में सरकार के आदेश का हमें भी पालन करना है. यह समय आपदा का समय है. इस समय किसी भी प्रकार का कोई राजनीति नहीं करना है. सभी लोगों से अपील करता हूं कि आपदा के समय में सभी लोग एक साथ खड़ा रहे किसी भी प्रकार का कोई राजनीतिक ना करें. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News