नवादा से गिरिराज सिंह का पत्ता साफ, लोजपा वाली वीणा देवी ही लड़ेंगी चुनाव

PATNA : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के टिकट को लेकर लंबे अरसे से चल रही अटकलें खत्म हो गई हैं। अब यह साफ हो गया है कि बीजेपी ने गिरिराज का पत्ता नवादा सीट से साफ कर दिया है। गिरिराज सिंह की जगह इस सीट पर लोजपा की वीणा देवी एनडीए उम्मीदवार होंगी।

नवादा लोकसभा सीट को लेकर लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने स्पष्ट किया है कि नवादा सीट अब लोजपा के पाले में है। पारस ने कहा है की उनकी पार्टी ने मुंगेर सीट छोड़ते हुए नवादा की सीट गठबंधन में हासिल की है। पशुपति पारस के इस बयान के बाद अब यह कंफ्यूजन खत्म हो गया है कि नवादा सीट से गिरिराज उम्मीदवार होंगे या नहीं। 

हालांकि पहले से ही इस बात के संकेत मिल रहे थे कि लोजपा मुंगेर के बदले नवादा सीट हासिल कर सकती है। ऐसे में गिरिराज सिंह के लिए उस सीट से उम्मीदवारी छोड़ने के अलावा और कोई विकल्प नहीं रह जाएगा। पशुपति पारस के ताज़ा बयान के साथ यह भी साफ हो गया है कि बीजेपी नेतृत्व ने गिरिराज सिंह को नवादा सीट पर स्थिति स्पष्ट कर दी थी। गिरिराज 3 मार्च को पटना की संकल्प रैली से दूर रहे थे और उसके बाद वह लगातार चुप्पी साधे हुए हैं। अब सबकी नजरें इस बात पर टिक गई हैं कि नवादा से पत्ता साफ करने के बाद बीजेपी नेतृत्व गिरिराज को लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका देती है या नहीं।

Find Us on Facebook

Trending News