नवादा सीट पर लोजपा ने ठोक दिया है दावा, क्या होगा रुठे गिरिराज सिंह का ?

नवादा सीट पर लोजपा ने ठोक दिया है दावा, क्या होगा रुठे गिरिराज सिंह का ?

न्यूज4नेशन डेस्क- एनडीए में सीट का बंटवारा तो हो गया है लेकिन कौन किस सीट पर दावेदारी ठोकेगा इसके लेकर सस्पेंस बरकरार है. सबसे बड़ा पेंच नवादा सीट को लेकर फंसा है. 

बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह नवादा से सांसद हैं. लेकिन वो आजकल थोड़ा रुठे रुठे से हैं. चर्चा के मुताबिक मुंगेर सीट से ललन सिंह की दावेदारी के बाद लोजपा नवादा सीट पर अपना हक जता रही है. मुंगेर से सांसद वीणा देवी नवादा सीट से ही चुनाव लड़ना चाहती हैं.

नवादा सीट पर एलजेपी कर रही दावा 
एलजेपी सांसद वीणा देवी के पति सूरजभान सिंह 2009 में आरजेडी-एलजेपी गठबंधन में नवादा से चुनाव लड़ चुके हैं. वे बीजेपी के भोला सिंह के मुकाबले चुनाव हार गए थे. ऐसे में एलजेपी इस सीट पर दावेदारी कर रही है. एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस का कहना है कि एनडीए में जेडीयू के फिर से शामिल होने की वजह से हमारी एक सीटिंग सीट मुंगेर ली जा रही है तो इसके बदले हमें भूमिहार बहुल सीट चाहिए. नवादा से वीणा देवी के पति सूरजभान चुनाव लड़ चुके हैं. ऐसे में एलजेपी का इस सीट पर दावा स्वाभाविक है।

रुठे-रुठे हैं गिरिराज सिंह?  
नवादा सीट पर लोजपा की दावेदारी से आजकल गिरिराज सिंह थोड़ा रुठे रुठे से हैं. गिरिराज सिंह ने यह मैसेज क्लीयर दे दिया है कि वो लड़ेंगे तो नवादा से ही लड़ेंगे. पीएम मोदी के संकल्प रैली में गिरिराज सिंह की अनुपस्थिति को उनकी नाराजगी से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News