बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा SP की बड़ी कार्रवाई, सिरदला के थाना प्रभारी और ASI निलंबित, मामला दर्ज

नवादा SP की बड़ी कार्रवाई, सिरदला के थाना प्रभारी और ASI निलंबित, मामला दर्ज

NAWADA : नवादा में दो दिन पहले पकड़े गए दो शराब धंधेबाजों को छोड़ने के मामले में सोमवार को सिरदला थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार और एएसआइ देवेंद्र कुमार पर कार्रवाई की गाज गिरी है. दोनों पदाधिकारियो को एसपी हरि प्रसाथ एस ने निलंबित कर दिया है, साथ ही दोनों पर प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है.रजौली के सर्किल इंस्पेक्टर मृत्युंजय प्रसाद सिंह की जांच रिपोर्ट पर यह कार्रवाई की गई है. 

इस मामले को लेकर नवपदस्थापित थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद दोनों थाना छोड़कर निकल गए हैं.उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु कर दी गई है. वहीं थाना से छोड़े गए दोनों शराब तस्करों को भी पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. 

बताया जाता है कि शनिवार को एएसपी अभियान कुमार आलोक के निर्देश पर स्वाट के जवान बहुआरा डैम, भीतिया गांव सहित आसपास के इलाके में शराब धंधे के खिलाफ छापेमारी करने पहुंचे थे. इसी बीच वहां से बाइक पर गुजर रहे दो युवकों की नजर पुलिस पर पड़ गई. जिसके बाद दोनों भागने लगे तो जवानों ने खदेड़ कर उन्हें पकड़ लिया। उनके पास रहे बोरे की तलाशी में देसी महुआ शराब बरामद किया गया था.

जिसके बाद दोनों को हिरासत में लेकर सिरदला थाना को सुपुर्द कर दिया गया था. पकड़े गए युवकों की पहचान केवाल गांव निवासी मुकेश कुमार व राजेश कुमार के रूप में हुई थी. दोनों युवकों के पकडे जाने की जानकारी मिलते ही शराब माफिया उन दोनों को छुड़ाने के लिए सक्रिय हो गए. कहा जा रहा है कि 40 हजार रुपये लेने के बाद दोनों को थाना से छोड़ दिया गया. बात एसपी तक पहुंची तो उन्होंने रजौली सर्किल इंस्पेक्टर को जांच के लिए भेजा। जिसमें दोनों पुलिस पदाधिकारियों की संलिप्तता पाई गई। गौरतलब है कि हाल में ही इसी प्रकार के मामले में बुंदेलखंड थानाध्यक्ष साजिद अख्तर को निलंबित किया गया था। फिलहाल, पुलिस अधीक्षक की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है।

Suggested News