नवादा जहरीली शराब काण्ड के बाद एसपी की बड़ी कार्रवाई, चार दारोगा निलंबित, कई पुलिसकर्मी इधर से उधर

नवादा जहरीली शराब काण्ड के बाद एसपी की बड़ी कार्रवाई, चार दारोगा निलंबित, कई पुलिसकर्मी इधर से उधर

NAWADA : नवादा एसपी धूरत सयाली सावलाराम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार समेत चार दारोगा को निलंबित कर दिया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक कौआकोल थानाध्यक्ष और उसी थाना के एक एएसआइ और नगर थाना के दो एसआइ पर गाज गिरी है. सूत्र बता रहे हैं कि शराब मामले में लापरवाही को लेकर ही यह कार्रवाई की गई है. 

गौरतलब है कि इसके पूर्व जहरीली शराब कांड में तत्कालीन नगर थानाध्यक्ष टीएन तिवारी को निलंबित किया गया था. वहीं उत्पाद दारोगा नागेंद्र प्रसाद व बुधौल के चौकीदार विकास मिश्र को निलंबित किया गया था. बताते चले की नगर थाना क्षेत्र में शराब कांड के बाद एसपी काफी सख्त दिख रही हैं और किसी भी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है. 

उन्होंने अपनी कार्रवाई से अन्य पुलिस पदाधिकारियों को कड़ा संदेश दिया है कि ड्यूटी में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उधर, 13 सब इंस्पेक्टर और 47 जमादार को भी इधर से उधर किया गया है. जबकि सभी थाना के चालकों को भी बदल दिया गया है. पुअनि नागेंद्र ठाकुर को नगर थाना से वारिसलीगंज, मो. शमसाद को पकरीबरावां, संजय कुमार वर्मा को नरहट, रामभजन सिंह को नारदीगंज थाना भेजा गया है. वहीं पुअनि लक्ष्मण यादव को हिसुआ से रोह, मदन कुमार सिंह को नारदीगंज से रजौली, कृष्ण कुमार वर्मा को नरहट से रजौली, संतोष कुमार गुप्ता को सिरदला से नगर थाना, संजय कुमार सिन्हा को रजौली से नगर थाना, राजनंदन पासवान को अकबरपुर से नगर थाना, माबुद आलम को रोह से हिसुआ, रामप्रवेश राय को पकरीबरावां से नगर थाना और अशोक मंडल को वारिसलीगंज थाना से अकबरपुर भेजा गया है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News