नवादा : NH पर खड़ी ट्रक में मिली युवक की लाश, इलाके में सनसनी

नवादा : NH पर खड़ी ट्रक में मिली युवक की लाश, इलाके में सनसनी

NAWADA : जिला स्थित पटना-रांची एनएच 31 पर फतेहपुर मोड़ के समीप गैस लदे हुए एक ट्रक से एक युवक की लाश बरामद हुई। लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। मृतक की पहचान ट्रक के ड्राइवर राकेश कुमार के रुप में हुई। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के फतेहपुर मोड़ स्थित एनएच-31 पर पिछले 24 घंटे से एक ट्रक खड़ी थी। 24 घंटे से खड़ी ट्रक को देखकर स्थानीय लोगों को संदेह हुआ। जब लोगों ने ड्राइवर की केबिन को खोलकर देखा तो उसमें एक युवक की लाश पड़ी थी। 

लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस को जांच के दौरान युवक के पास से एक आधार कार्ड मिला। आधार कार्ड के आधार पर युवक की पहचान गया के फतेहपुर निवासी राकेश कुमार के रुप में हुई है।  वहीं मौके पर मौजूद एक ड्राइवर ने बताया कि वह उसे जानता है और मृतक उसी कंपनी में काम करता था जिस कंपनी की वह गाड़ी चलाता है। 

उसने बताया कि उसे सूचना मिली कि उसके कंपनी का एक और ट्रक का ड्राइवर राकेश अभी तक गैस लेकर मालिक तक नही पहुंचा है और फोन  भी नहीं उठा रहा है। कंपनी के तरफ से उसे कल गेट पास के लिए फोन भी आ रहा था मगर वह कल सुबह के बाद से कॉल को रिसिव नहीं कर रहा था।

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं ड्राइवर की हत्या की गई है या उसकी मौत किसी अन्य वजह से हुई इसका पता लगाने में जुटी है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News