नवादा : पड़ोस के युवक ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, युवक फरार

नवादा : पड़ोस के युवक ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, युवक फरार

NAWADA : नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 29 जून की बताई जा रही है. सोमवार को पीड़िता की मां थाने पहुंची और इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उनकी 9 वर्षीया बेटी 29 जून को शाम में शौच करने घर से बाहर गई थी. 

शौच कर लौटने के बाद वह चापाकल पर हाथ-मुंह धोने चली गई. उसी दौरान पड़ोस का मंटू कुमार चापाकल पर स्नान कर रहा था. उसने किशोरी को कहा कि हमारा साबुन खेत में गिर गया है उठा कर दे दो. जैसे ही किशोरी खेत की तरफ गई. मंटू भी पीछे से वहाँ पहुंच गया और उसे पकड़ लिया. इसके बाद खेत में ही उसने किशोरी के साथ जबरदस्ती की.

 बेटी ने जब शोर मचाना चाहा तो उसने मुंह बंद कर दिया. दुष्कर्म के बाद आरोपित वहां से फरार हो गया है. घर आकर बेटी ने पूरा वाकया सुनाया. पीड़िता की मां ने पुलिस को यह भी बताया कि वह डर के कारण थाना नहीं आ सकी. मामले की जानकारी मिलने के बाद महिला थानाध्यक्ष कुमारी बबीता रानी गोविंदपुर थाने पहुंची और गोविंदपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष सतीश के साथ पीड़िता के गांव जाकर मामले की छानबीन की. पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. 

गोविंदपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. अनुसंधान का जिम्मा महिला थाना को दिया गया है. आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News