नवादा में आज एकबार फिर दिग्गजों का होगा जुटान, सीएम नीतीश समेत कई बड़े नेता चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

नवादा में आज एकबार फिर दिग्गजों का होगा जुटान, सीएम नीतीश समेत कई बड़े नेता चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

NAWADA : नवादा में लोकसभा और विधान सभा चुनाव को लेकर 11 अप्रैल को मतदान होना है। वहीं चुनाव प्रचार के अब महज दो दिन बचे है। प्रचार के लिए महज अब 48 घंटे बचे होने की वजह से इस क्षेत्र में सभी पार्टियों द्वारा चुनाव प्रचार जोरो पर है। 

नवादा में आज एकबार फिर सीएम नीतीश कुमार के साथ-साथ महागठबंधन के कई दिग्गज नेताओं का जुटान होने जा रहा है। ये सभी अपने-अपने प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार को लेकर नवादा पहुंचने वाले है। 

जिले के कादिरगंज के आती मैदान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आगमन होगा, मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रचार-प्रसार करने के लिए आती हाई स्कूल के मैदान में 3:00 बजे पहुंचेंगे। जहां वे नवादा लोकसभा प्रत्याशी चंदन सिंह व विधानसभा प्रत्याशी कौशल यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और इनके लिए जनता से वोट मांगेंगे। 

वहीं जिले के हैं पकरीबरामा गुलनी हाई स्कूल में रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा वीआईपी पार्टी के  मुकेश साहनी प्रचार-प्रसार करने के लिए 12:00 बजे दिन में पहुंचेंगे। बता ये दोनों नेता महागठबंधन के राजद के लोकसभा विभा देवी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News