बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा ने युवकों ने निकाला आक्रोश मार्च, दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

नवादा ने युवकों ने निकाला आक्रोश मार्च, दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

NAWADA : दुष्कर्म के आरोपी को सजा देने की मांग को लेकर आज अकबरपुर थाना क्षेत्र में युवकों ने आक्रोश मार्च निकाला. इस मौके पर युवकों ने कहा दोषियों को फांसी दें की मांग की. वही युवकों ने कहा कि ऐसे दरिंदों को समाज में जीने की हक नहीं हैं. उन्होंने अकबरपुर बाजार में इस तरह की घटना का विरोध किया. साथ ही पुलिस से जल्द ही दोषी को गिरफ्तार करने की मांग की. वहीं मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने युवकों को समझा-बुझाकर शांत कराया. थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही युवक की गिरफ्तारी की जाएगी. 

आपको बता दें कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में  27 अक्टूबर की दोपहर एक युवक ने 7 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया. गांव के ही आरोपी ने बच्ची को चाकलेट का लोभ देकर उठाकर बगीचे में ले जाकर मुंह काला किया और जब वह बेहोश हो गई तो उसे उसी हालत में छोड़कर फरार हो गया. 

किसी तरह होश आने पर मासूम रोते-रोते खून से लथपथ घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. बच्ची को देखकर घरवालों में कोहराम मच गया. आनन-फानन में परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दिया. जिसके बाद उसका मेडिकल कराया गया. लेकिन आरोपी युवक अब तक  फरार है. इसी मामले को लेकर आक्रोशित लोगों ने देर शाम अकबरपुर के सड़क पर कैंडल मार्च निकालकर युवक की गिरफ्तारी की मांग की है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Suggested News