एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हुए होम क्वारेंटाइन, मुंबई से पहुंचे थे मुजफ्फरनगर

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हुए होम क्वारेंटाइन, मुंबई से पहुंचे थे मुजफ्फरनगर

DESK : देशभर में जारी कोरोना वायरस  के कहर के बीच मुंबई से अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी परिवार के साथ ईद मनाने के लिए बीते दिनों अपने घर बुढ़ाना पहुंचे. राहत की बात यह है कि महाराष्ट्र सरकार की अनुमति लेकर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले आए नवजुद्दीन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

अपनी मां महरूनिशा, भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी और भाभी सबा के साथ कई घंटों तक सड़क के रास्ते निजी गाड़ी से सफर करते हुए बुढ़ाना पहुंचे नवाजुद्दीन को स्थानीय प्रशासन ने परिवार सहित 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन किया है. नवाज के भाई अयाज ने बताया कि रास्ते में 25 से अधिक जगहों पर उन्हें रोका गया और थर्मल स्‍कैनिंग की गई.

बुढ़ाना पहुंचने पर डॉक्टरों की टीम ने उनके और परिवार के कोरोना जांच लिए शनिवार को सैंपल लिए थे. रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सैंपल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उनके परिवार ने बताया कि आने से पहले मुंबई में भी उन लोगों ने कोरोना की जांच करवाई थी. उसकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी. रास्ते में कई जगहों पर पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों को महाराष्ट्र सरकार की इजाजत और कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाते हुए वे लोग बुढ़ाना तक पहुंचे.

Find Us on Facebook

Trending News