नवगछिया में तीसरे दिन भी जारी रहा ट्रक ओनर एसोसिएशन का हड़ताल, दिन भर जाम की स्थिति बनी रही और वाहन रेंगते रहे

नवगछिया में तीसरे दिन भी जारी रहा ट्रक ओनर एसोसिएशन का हड़ताल, दिन भर जाम की स्थिति बनी रही और वाहन रेंगते रहे

नवगछिया: ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के डेरा डालो और घेरा डालो कार्यक्रम के तहत अनिश्चितकालीन चक्का जाम तीसरे दिन भी जारी रहा. लेकिन अब तक सरकार या प्रशासन की ओर से किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं आई है. जानकारी देते हुए एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष ने कहा कि रविवार को भी प्रशासनिक पदाधिकारी आए लेकिन उन लोगों ने सिर्फ इतना ही कहा कि वे लोग अपना अनिश्चितकालीन हड़ताल वापस ले लें. 

जिला अध्यक्ष ने कहा कि मामले को सांसद के भी संज्ञान में दिया गया है लेकिन उनके द्वारा भी इस विषय पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया. मामले पर ट्रक एसोसिएशन ने कहा कि नवगछिया जीरोमाइल और भागलपुर जीरोमाइल में करीब 500 ट्रक मालिक अपनी मांगों को लेकर दिन-रात प्रदर्शन पर हैं और सरकार से अपनी बात को मनवाने के लिए खड़े है. एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपनारायण सिंह दीपक और विक्रमशिला जॉन के प्रभारी शिवराज यादव ने कहा कि जब तक सरकार उन लोगों के मांगों पर विचार नहीं करती है तब तक हड़ताल अनवरत जारी है और रहेगा. प्रदर्शन स्थल पर बिहार के कई जिलों से ट्रक मालिक अपनी मांगों को मनवाने के लिए नवगछिया जीरोमाइल में जुटे हुए हैं और भीषण ठंड में भी प्रदर्शन स्थल पर जमे हुए हैं.

 ट्रक ओनर एसोसिएशन ने सरकार के विरोध में रविवार को तेतरी जीरोमाइल और विक्रमशिला सेतु पथ पर विरोध मार्च भी किया. देर शाम हड़ताल अस्थल पर पहुंचे नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार ने प्रदर्शन कर रहे ट्रक मालिकों को समझा-बुझाकर प्रदर्शन समाप्त करने को कहा. नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि ट्रक ओनर एसोसिएशन द्वारा उन लोगों को कहा गया कि वे लोग किसी भी जरूरी वाहन को नहीं रोकेंगे और ट्रैफिक जारी रहेगा. हड़ताल में शामिल ट्रक सड़क के किनारे लगाया जाएगा. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि उम्मीद है कि सोमवार को हड़ताल समाप्त हो जाएगा. कुछ ट्रक चालकों ने कहा कि उन लोगों को कुछ उचक्के परेशान कर रहे हैं. ट्रक चालकों ने कहा कि कुछ लोगों से लोगों के ट्रकों से तेल की चोरी कर ली गयी है तो कुछ ट्रक चालकों ने ट्रक से रकम और सामान चोरी हो जाने की शिकायत भी स्थानीय पुलिस से की है.




Find Us on Facebook

Trending News