बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर नक्सली हमला, इलाके में दहशत

गया में सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर नक्सली हमला, इलाके में दहशत

GAYA : जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के संखवा गांव में सड़क निर्माण में लगी एक कंपनी के बेस कैंप पर बीती रात हमला बोला। इस दौरान नक्सलियों ने जमकर तांडव मचाते हुए एक पोकलेन मशीन और ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती रात जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र में के संखवा गांव मे 20 की संख्या में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी एक कंपनी के बेस कैंप पर हमला बोला। इस दौरान नक्सलियों ने भलुआ से बड़की चापी तक सड़क निर्माण में लगी पोकलेन मशीन और ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना को लेवी नहीं दिए जाने को लेकर अंजाम दिया गया है। 
 इधर घटना की सूचना के बाद पुलिस और अर्धसैनिक बल मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।  बता दें कि कुछ दिन पहले भी नक्सलियों ने बाराचट्टी थाना क्षेत्र में ही सड़क निर्माण में लगी चार गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था। 

गौरतलब है कि नक्सल प्रभावित इस इलाके में जो भी विकास के काम होते हैं उसमें नक्सली लेवी की वसूली करते हैं और निर्माण एजेंसी द्वारा आनाकानी किए जाने पर इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं।

इस घटना के बाद से निर्माण कार्य में लगी कंपनी के कर्मचारियों में दहशत का माहौल है।

Suggested News