गया में नक्सलियों का तांडव, पूर्व MLC के घर को डायनामाइट से उड़ाया, इलाके में खौफ

गया में नक्सलियों का तांडव, पूर्व MLC के घर को डायनामाइट से उड़ाया, इलाके में खौफ

गया- जिले में एक बार फिर से नकस्लियों ने अपनी धमक दिखाई है. नक्सलियों ने एक बार पुलिस को चुनौती देते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

खबर के मुताबिक नकस्लियों ने पूर्व एमएलसी के घर को डायनामाइट से उड़ दिया है. बताया जाता है कि पूर्व एमलएसी अनुज कुमार सिंह के घर को नकस्लियों ने निशाना बनाया है.नक्सलियो ने गया के शेरघाटी इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया है.

घटना के बाद से उनके गांव में दहशत का माहौल कायम है जिसके कारण एक भी ग्रामीण रातभर सो नही सके।प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्रि के लगभग बारह से एक बजे के बीच पचास की संंख्या में नक्सलियों का एक जत्था एमएलसी सिंह के डुमरिया थाना क्षेत्र के बोधि बिगहा गांव स्थित घर पर पहुंचा और सभी परिजनों को आवाज देकर घर से बाहर निकाल दिया.इस दौरान नक्सलियों ने एमएलसी के चाचा एवं भाई की भी जमकर पिटाई की.उसके पश्चात नक्सलियों ने घर मे डायनामाइट लगाया और विस्फोट कर उड़ा दिया।नक्सलियों के द्वारा इस कार्य को सफलतापूर्वक अंजाम देने के बाद जमकर नारेबाजी की गई.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच चुकी है और मामले की छानबीन कर रही है। ज्ञात हो कि नक्सलियों द्वारा पूर्व में भी एमएलसी के घर को निशाना बनाया था और ऐसी घटना होने की सूचना खुफिया विभाग के द्वारा भी दी गई थी.

Find Us on Facebook

Trending News