सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर नक्सली हमला, पोकलेन और कई मिक्सर मशीन में लगाई आग

सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर नक्सली हमला, पोकलेन और कई मिक्सर मशीन में लगाई आग

NEWS4NATION DESK : नक्सलियों ने बीती रात एकबार फिर बोकारो जिले में जमकर तांडव मचाया है। नक्सलियों ने सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर हमला बोलकर पोकलेन और कई मिक्सचर मशीन को जला डाला है। घटना की सूचना मिलते ही बोकारो एसपी पी मुरुगन मौके पर पहुंच गए है।

जानकारी के मुताबिक दनिया से जगेश्वर बिहार के बीच एलाइड इंफ्रास्ट्रक्चर एंड प्रोजेक्ट नामक कंपनी ट्रैक का दोहरीकरण कार्य कर रही है। दनिया में बोकारो नदी पर स्थित पुराने रेल पुल के ठीक बगल में एक नये पुल का निर्माण चल रहा है। इसी में लगी पोकलेन मशीन व कई मिक्सचर मशीनों को नक्सलियों ने रात में आग के हवाले कर दिया।

घटना की पुष्टि कंपनी के एक कर्मी ने की है। वहीं जगेश्वर विहार थाना प्रभारी रफुउद्दीन अंसारी ने बताया कि एक पोकलेन मशीन जलाने की सूचना है। उस रुट से  गुजर रही पैसेंजर ट्रेन के यात्रियों ने भी मशीनों को धू-धू कर जलते हुए देखा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों के एक पूरे दस्ते ने घटना को अंजाम दिया है। संभावना जतायी जा रही है कि लेवी को लेकर नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया हो।  काफी दिनों से शांत क्षेत्र में नक्सलियों द्वारा दी गई इस घटना के अंजाम के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। 

बोकारो से मृत्युंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News