मुंगेर में नक्सलियों ने फिर दिखाई अपनी धमक, लेवी नहीं दिए जाने पर प्रखंड प्रमुख के भतीजे को किया अगवा

मुंगेर में नक्सलियों ने फिर दिखाई अपनी धमक, लेवी नहीं दिए जाने पर प्रखंड प्रमुख के भतीजे को किया अगवा

MUNGER : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बीती देर शाम लेवी को लेकर नक्सलियों ने प्रखंड प्रमुख के पति और भतीजे को अगवा कर लिया। खबर यह भी है कि प्रमुख पति को लेवी के रकम चुकाने की शर्त पर नक्सलियों ने तो रिहा कर दिया, लेकिन उनके भतीजे को अपने साथ ले गए है। घटना की पुष्टि जिले के डीआईजी मनु महाराज ने की है। भतीजे की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के मुरादे पंचायत निवासी और प्रखंड प्रमुख अनिता यादव का भतीजा पुरुषोत्तम कुमार सिंचाई विभाग से पेटी कांट्रेक्टर के तौर पर लगभग एक करोड़ रुपया की योजना का काम कर रहा है। इसी कारण उससे नक्सलियों ने लेवी की मांग की थी। लेवी की रकम चुकता नहीं करने पर 30 से 40 नक्सली हथियारों के साथ घर पर आ धमके और प्रमुख पति राकेश कुमार उर्फ नारद तथा पुरुषोत्तम यादव को अपने साथ ले गए।

बताया जा रहा है कि चल पाने में असमर्थ प्रमुख पति राकेश को नक्सलियों ने घर के समीप यह कहते हुए छोड़ दिया की लेवी की रकम देने के बाद ही भतीजा को छोडूंगा। घटना के बाद से प्रमुख का पूरा परिवार दहशत में है।

इधर घटना की पुष्टि करते हुए जिले के नये डीआईजी मनु महाराज ने उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने दो लोगों को अगवा किया था। जिसमें से एक को रिहा कर दिया है। जबकि दूसरे की रिहाई के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

मुंगेर से पीके की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News